Tuesday 24 October 2017

बूंद ओ सागर

मेरी  जिंदगी से तुम्हारे निकल जाने के बाद, 
              आंसूंओं के  सागर में  मैं बहा  जा रहा था, 
                         तुम्हे अपने दिल में बड़े प्रेम से पाले हुए, 
                                                    तुम्हारी  यादों को संभाले हुए।  
अचानक दिल के अंदर से एक सिसकी सुनाई दी ,
                       एक बूँद आंसू  गिर पड़ा मेरे कलेजे के ऊपर, 
                                   शायद तुम रो रहे थे किसी से परेशान हो कर, 
                                                     या फिर मेरी  दयनीयता को देख कर।  
तुम्हारी  बूंद मेरे सागर से भरी थी, 
   मैंने तुम्हे रोने न देने की  कसम जो खाया था, 
                         उस बूँद के बोझ को मैं नहीं सह पाया, 
                                    अवसाद की अथाह गहराई में मैं डूब गया।   

No comments:

Post a Comment

ଆଜି ପରା ରଥ ଯାତ

https://youtu.be/38dYVTrV964 ଆଜି ପରା ରଥ ଯାତ, ଲୋ ସଙ୍ଗିନୀ ଆଜି ପରା ରଥ ଯାତ  ବଡ ଦାଣ୍ଡ ଆଜି ଦିବ୍ୟ ବୈକୁଣ୍ଠ ଲୋ  ରଥେ ବିଜେ ଜଗନ୍ନାଥ।  ଏ ଲୀଳାକୁ ଦ...